कल 11 सितंबर शाम को एरिक रोवन एवं रोमन रिंग्स के बीच जबरदस्त फाइटिंग देखने को मिली. यह मुकाबला क्लैश ऑफ चैंपियन शो का हैं. जब यह मुकाबला शुरू हुआ है तो एरिक रोवन रोमन रिंग्स को ललकार रहे होते है. तभी अचानक रोमन रिंग्स दौड़ते हुए आते हैं और उस पर सुपरमैन पंच के द्वारा अटैक करते हैं.
जैसे-जैसे मुकाबला आगे बढ़ रहा था रोमन रिंग्स एरिक रोवन से बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहे थे. यह देख फैंस को बहुत ही बुरा लग रहा था. क्योंकि वहां पर लगभग 65% उनके चाहने वाले थे. सिर्फ ऐसा नहीं है कि रोमन रिंग्स पीट रहे थे हैं, बीच-बीच में रोमन रिंग्स ने एरिक को 4-5 जबरदस्त सुपरमैन पंच भी मारे और उन पर हावी भी रहे.

खेल के मध्यस्थ में ऐसी घटना घटी जिसको देख फैंस अचंभित में पड़ गए. दरअसल, लड़ाई करते-करते एरिक फैंस में जा गिरे एवं रोमन रिंग्स फैंस के दूसरी तरफ थे. तभी एरिक ने फैंस के बीच से एक आदमी को उठाकर रोमन रिंग्स के ऊपर दे मारा. तभी सारे फैंस हैरान रह गए. उसी बीच डब्ल्यूडब्ल्यूई की टीम आकर इसकी पड़ताल करने लगे. तो बाद में यह पता चला कि वह कोई फैंस नहीं था बल्कि, फैंस के बीच बैठा डब्ल्यूडब्ल्यूई का ही कोई मेंबर था.

सच्चाई तो यह है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई के सितारे अपने फैंस को बहुत चाहते हैं वह अपने फैंस के साथ कभी भी ऐसी कोई हरकत नहीं करेंगे और यदि वे ऐसा करते हैं तो वह डब्ल्यूडब्ल्यूई के नियमों का उल्लंघन कर रहा है. आप उस पर केस कर सकते हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here