आज 2 फरवरी को यूट्यूब के रिलायंस इंटरटेनमेंट नामक चैनल पर सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज किया गया. रिलीज के चंद घंटों बाद ही 11 मिलीयन व्यूज पार हो गई हैं. फिल्म का क्रेज जनता में काफी ज्यादा दिखाई दे रही है. आपने भी यह ट्रेलर अब तक नहीं देखा है तो इसे अभी देख लें.

 

उम्मीद है आपको भी ट्रेलर बहुत पसंद आई होगी. इसके धमाकेदार एक्शन लोगों को भा रही है. सूर्यवंशी के मुख्य किरदार में अक्षय कुमार के साथ ‘सिंघम’ के अजय देवगन एवं ‘सिंबा’ के रणवीर सिंह भी आपको दिखाई देंगे. फिल्म में रणवीर द्वारा बोला गया ‘आया पुलिस’ डायलॉग छा गया है.

इन तीनों की एंट्री फिल्म में बेहद ही धमाकेदार है. अक्षय कुमार हेलीकॉप्टर से, रणवीर सिंह पोलिस जिप से वहीं अजय देवगन मिलिट्री जिप से धांसू एंट्री लेते हैं. इन तीनों के अलावा मुख्य किरदार के रूप में कैटरीना कैफ एवं जैकी श्रॉफ (विलेन) हैं.

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सूर्यवंशी के प्रोड्यूसर करण जौहर एवं रोहित शेट्टी ही हैं. क्या फिल्म मुंबई में हुए टेररिज्म अटैक के बारे में है. जिसमें यह बताया जाता है कि मुम्बई में अब तक का सबसे बड़ा हमला होना अभी बाकी है, जिसको रोकने के लिए अक्षय कुमार रणवीर सिंह एवं अजय देवगन मुंबई पुलिस के किरदार में हैं.

यह फिल्म सिनेमाघरों में आपको 24 मार्च से देखने को मिलेगी. इस फिल्म में आपको एक साथ तीन बड़े सुपरस्टार दिखाई देने वाले हैं. तो जाहिर सी बात है कि फैंस इसे मिस नहीं करना चाहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here