A cigarette addict man walk towards Spain from France

सबको मालूम है इस वक्त देश में Lockdown लगा है. ऐसे भारत में ही नहीं विश्व के विभिन्न देशों में है. एक ऐसा शख्स जो इस लाॅकडाउन से परेशान होकर दूसरे देश की ओर निकल पड़ा, वह भी सिर्फ addiction of cigarette के कारण. वह कहा जाता है ना, नशे में इंसान क्या कुछ नहीं कर जाता. कुछ ऐसा ही इस शख्स के साथ हुआ.

दरअसल फ्रांस में लॉकडाउन है. दुकानें बंद है. फ्रांस का वह शख्स चाहकर भी addiction of cigarette की तलब नहीं बुझा पा रहा था. ऐसी स्थिति में उसके दिमाग में एक खुराफाती तरीका सूझा. सिगरेट की तलब को बुझाने के लिए फ्रांस से स्पेन की ओर पैदल निकल पड़ा. बाद में हैलीकॉप्टर द्वारा रेस्क्यू कर वापस लाया गया.

बीच में पहाड़ पर फस गया था सख्त

Cigarette addition man tiredसिगरेट की तलाश में फ्रांस से स्पेन जाने वाला शख्स एक पहाड़ पर जा फंसा और काफी थक चुका था. वहां काफी सर्दी थी. पहाड़ी का नाम ले पर्थस पहाड़ी है जहां वह फंसा था. शख्स को वहां से फ्रांसीसी माउंटेन पुलिस द्वारा हेलीकॉप्टर से रेस्क्यू किया गया.

बता दें इससे पहले उस शख्स को पुलिस ने कैटेलोनिया के ला जोन्फेरा के स्पेनिश गांव के फ्रेंच भूमध्य सागरीय तट पर पेर्पिग्नन में घर से तकरीबन 20 मील दूर पर पकड़ा था. वहां सिगरेट काफी सस्ती मिलती है.

यह भी पढ़ें:- UP: अस्पताल की खिड़की तोड़कर भागा Coronavirus patient, मरकज में हुआ था शामिल

फ्रांसीसी पुलिस के बयान के मुताबिक, वह चलते हुए खो गया था. पुलिस से संपर्क करने से पहले वह एक नाले में जा गिरा था. फिलहाल शख्स पर लाॅकडाउन का उल्लंघन करने एवं गलत तरीके से सीमा पार करने के लिए 120 यूरो का जुर्माना लगाया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here