A big elephant peacefully walk during Lockdown in Dehradun

भारत में आज Lockdown लगे 11 दिन हो चुके हैं. गांवों एवं शहरों के तमाम सड़कें एवं गलियारे सुनसान दिखाई दे रही है. कोरोना के कहर से लोग घर पर घुसे हुए हैं. इसी बीच सड़क पर एक भारी-भरकम हाथी टहलते हुए दिखा. हाथी को देख एक बाइक वाला तेजी से भागा.

यह घटना देहरादून (Dehradun) की है. जहां एक सड़क पर एक बड़ा हाथी मदमस्त हो सड़कों पर टहलते दिखाई दिया. सड़क के दूसरी छोर से एक बाइक वाला बाईक लेकर आ रहा था. दोनों के बीच की सड़क वक्र जैसी थी और किनारे-किनारे बड़े-बड़े पेड़ भी लगे थे. जिस कारण से वह बाइक वाला दूर से उस हाथी को नहीं देख सका. जैसे ही बाईक चालक किनारे से मुड़ा तो उसे वह हाथी दिखा. हाथी को देखते ही वह डर गया. तुरंत किनारे बाइक को खड़ा करने की कोशिश की. परंतु जैसे-तैसे खड़ा कर वह तेजी से भाग गया. क्योंकि हाथी बेहद करीब आ चुका था. इसे आज तक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. देखें वीडियो

इस वीडियो को जो रिकॉर्ड कर रहा था उसमें एक महिला और एक व्यक्ति था. महिला इस हाथी को देख कर कह रही है, “कहीं कोई आ तो नहीं रहा. कोई सामने से आए ना.” फिर उसे अचानक एक बाइक वाला आते दिखाई दिया. उसे देख बोली, “ऐ मां बाईक वाला आ गया. भाग जा, भाग जा.” वीडियो को रिकॉर्ड कर रहे व्यक्ति ने कहा, “कुछ नहीं करेगा, वह सीधा चल रहा है.” वहीं एक तीसरी महिला की आवाज भी सुनाई पड़ी, जिसमें वह कह रहा है कि “बाबा रे बाइक वाला कैसे भागा.”

यह भी पढ़ें:- गुजरात: 14 दिनों से quarantine में था शख्स, फांसी का फंदा लगा की खुदकुशी

जैसा कि आपको पता है भारत में 21 दिनों के लिए Lockdown लगा है. यह 15 अप्रैल को हटने वाली है. आज उत्तर प्रदेश में यूपी विधायकों के साथ सीएम आदित्यनाथ की वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए मीटिंग हुई. जिसमें आदित्यनाथ ने 15 अप्रैल को Lockdown हटाने पर विधायकों से कहा, “ध्यान रहे उस दिन से कहीं भी भीड़ या जमावड़ा ना हो पाए.” अगर ऐसा हुआ तो फिर भारत में लगाए गए Lockdown का कोई महत्व नहीं रह जाएगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here