रोहित शेट्टी की नई फिल्म आने वाली है. फिल्म सूर्यवंशी. हालांकि इस फिल्म की रिलीजिंग डेट 24 मार्च को रखी गई है लेकिन खबरें ऐसी भी आ रही है कि इस फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ाई जाएगी. खैर इस फिल्म की डेट आगे बढ़े या ना बढ़े इसकी जानकारी देने के लिए हम हैं ना. असल मुद्दा क्या है इस पर आते हैं. बता दें कि इस फिल्म की डिमांड काफी अधिक देखी जा रही है. फिल्म रिलीज होने से पूर्व काफी प्रमोशन वगैरह किए जा रहे हैं इसी दौरान एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी ने कैटरीना कैफ के बारे में कुछ ऐसी बातें कहीं जिससे भोंकाल मच गया.

प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी से एक सवाल पूछा गया की शूटिंग के दौरान तीन सुपर (अक्षय, अजय, रणवीर) स्टारों में से आपका ध्यान सबसे ज्यादा किस पर था तो रोहित शेट्टी ने कहा जाहिर तौर पर ‘तीनों पर’ पर इसी बीच उन्होंने कैटरीना कैफ से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया जिसके बाद मानो भौकाल मच गया. रोहित शेट्टी ने बताया..

इस खबर को पढ़ा क्या:- भारत में ही नहीं पाकिस्तान में भी मनाई गई आज होली, तस्वीरें हो रही वायरल, देखें

“अगर आप उस सीन को ध्यान से देखेंगे, तो उस सीन में कटरीना पलक झपका देती हैं. चौथे टेक के बाद वो मेरे पास आईं और कहा ‘क्या हम एक और टेक ले सकते हैं?’ मैंने उन्हें कहा- कटरीना मैं आपको बड़ी ईमानदारी से बता रहा हूं आपकी तरफ कोई नहीं देखने वाला. ये सुनकर वो बौखला गईं. मैंने कहा तीन लोग (अक्षय, अजय, रणवीर) चलते हुए आ रहे हैं और पीछे ब्लास्ट हो रहा है, ऐसे में आपकी ओर कोई ध्यान नहीं देगा. और मैंने वो शॉट वैसे का वैसे ही रख लिया. आप प्रोमोज़ में देखेंगे, तो कटरीना चलते हुए पलक झपकाती हैं. लेकिन कौन देखेगा!”

फिर क्या था थैंक्स का गुस्सा टूट पड़ा काफी हल्ला गुल्ला हुआ और लाजमी भी था पर अब कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी किस साइड ले रहे हैं. और अपने पक्ष में कुछ बातें कहीं कैटरीना ने कहा..

“प्यारे दोस्तों और शुभचिंतकों, मैं आम तौर पर मीडिया रिपोर्ट्स और आर्टिकल्स पर कमेंट नहीं करती हूं. लेकिन इस मामले में मुझे लगता है रोहित सर का कमेंट गलत तरीके से ले लिया गया है. मैं उस कमेंट की बात कर रही हूं, जिसमें रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी ने कहा था- ”तीन लड़के फ्रेम में दिख रहे हैं और पीछे ब्लास्ट हो रहा है, ऐसे में तुम्हारी ओर कोई नहीं देखेगा”. लेकिन उन्होंने ये नहीं कहा था. मैंने उन्हें बताया कि उस शॉट में मेरी पलक झपक गई है. इस पर रोहित सर ने कहा कि फ्रेम में टोटल चार लोग हैं और पीछे ब्लास्ट हो रहा है. ऐसे में मेरे ‘पलक झपकाने’ पर कोई ध्यान नहीं देगा. इसके बावजूद हमने उस शॉट का एक टेक और लिया. रोहित सर के साथ मेरा अच्छा इक्वेज़न और दोस्ती है. हम लोग सिनेमा से लेकर मेरे कैरेक्टर तक हर चीज़ पर डिस्कशन करते हैं और इसे मैं बहुत एंजॉय करती हूं. और सबसे ज़रूरी चीज़ ये कि वो हमेशा एक अच्छे दोस्त रहे हैं. इस चीज़ को बिलकुल ही गलत संदर्भ में ले लिया गया. उम्मीद करती हूं आप सबका दिन अच्छा हो.”

दोनों के बातों से पता चल रहा है कि कोई तो कुछ छुपाने की कोशिश कर रहा है अब कौन सच और कौन झूठ बोल रहा है यह तो खैर हम नहीं बता सकते. पर किसके बात में कितनी सच्चाई है वह कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी भली-भांति जानते हैं. खैर जो भी हो आपको एक बार फिर बता दे किस फिल्म की रिलीजिंग डेट 24 मार्च को रखी गई है लेकिन खबरों के अनुसार इस फिल्म की रिलीजिंग डेट को बढ़ाई जाएगी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here