शनिवार शाम 4:00 बजे से किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग के बीच मैच खेला गया. चेन्नई सुपर किंग ने किंग्स इलेवन पंजाब को 22 रनों से धूल चटाई.

शनिवार शाम चार बजे से चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में CSK और KXIP के बीच मैच खेला गया. CSK के कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का सोचा. चेन्नई की टीम ने बल्लेबाजी कर निर्धारित ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए. CSK के ओपनर बल्लेबाज सेन वाटसन और फाफ डू प्लेसिस ने अच्छी पारी खेली और टीम को अच्छी शुरुआत दी. लेकिन ओवर बीतने के साथ ही टीम की बल्लेबाजी कमजोर पड़ने लागू. टीम के ओपनर बल्लेबाज के पवेलियन लौटने के बाद चेन्नई की टीम की बल्लेबाजी काफी धीमी दिखाई दी.

हमेशा की तरह ही इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब से केएल राहुल और क्रिस गेल ओपनिंग करने उतरे. ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल का पलड़ा भारी दिखा तो वही क्रिस गेल पूरी तरह से फ्लॉप दिखे. गेल के पवेलियन लौटने के बाद मयंक अग्रवाल बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे परंतु वह बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौट गए, जिससे पंजाब की टीम शुरु में ही हिल गई. हालांकि चौथे नंबर पर आए बल्लेबाज सरफराज खान ने टीम की बल्लेबाजी की रफ्तार को तेजी से बढ़ता और 67 रनों की पारी खेली. लेकिन सरफराज खान और केएल राहुल के पवेलियन लौटने के बाद पंजाब की टीम पूरी तरह से कमजोर पड़ गई और मैच 22 रनों से हारी.

शुरुआत में बल्लेबाजी करने आए चेन्नई की टीम ने अच्छा स्कोर नहीं कर पाई थी और पंजाब के पास एक सुनहरा मौका था कि वह चेन्नई से मैच जीतकर पॉइंट टेबल में आगे बढ़ने का. लेकिन चेन्नई के गेंदबाजों ने पंजाब के बल्लेबाजों को मुंह तोड़ जवाब देने की कोशिश की और सफलता भी हाथ लगी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here