Bollywood movie: इन दिनों कोरोना वायरस ( Coronavirus Update) से पूरा विश्व हाहाकार रहा है तो ऐसी चीज बॉलीवुड से या खबर आ रही है कोरोना वायरस पर फिल्म बनेगी फिल्म का नाम बड़ा ही अतरंगी है.

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में हाहाकार

चीन के वुहान शहर से निकली एक वायरस नाम कोरोनावायरस (Coronavirus Update) विश्व के लगभग हर देशों में फैल चुकी है.इस वायरस से पूरी दुनिया हाहाकार कर रही है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी तक इस वायरस का तोड़ मतलब कोरोनावायरस वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) अभी तक नहीं बनाया गया है और वैज्ञानिकों की माने तो उनका कहना है कि कोरोना वायरस वैक्सीन बनाने में अभी और कुछ महीनों का समय लग सकता है. तो इसी बीच भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से खबर आ रही है की कोरोनावायरस पर फिल्म (Bollywood movie) बनने जा रही है.

इसे भी जानें:- चीन का दावा: जापान की इस दवाई से 4 दिनों में ठीक हो रहे कोरोना मरीज

फिल्म का नाम ‘करोना प्यार है’Bollywood movie

रितिक रोशन नाम तो सुना ही होगा उनके पिता राकेश रोशन ने उन्हें साल 2000 में अपने फिल्म ‘कहो ना प्यार’ है मेरी लांच किया था और फिल्म काफी प्रचलित हुई थी. कोरोना वायरस (Coronavirus Update) किस आकार विकट परिस्थिति में प्रोडक्शन हाउस एरोज इंटरनेशनल ने ‘कोरोना प्यार है’ के नाम से फिल्म (Bollywood movie) रजिस्टर करवाया है. जो का नाम काफी हद तक साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार’ है से मिलता है.

राकेश रोशन ने जताई आपत्ति

मामले के सामने आते ही कहो ना प्यार है के डायरेक्टर राकेश रोशन ने आपत्ति जताई है. और एक न्यूज़ पोर्टल में दिए इंटरव्यू पर उन्होंने कहा ‘ यह एक बचकानी हरकत है. यह इस स्थिति का मजाक उड़ाना होगा जिससे (Coronavirus Update) इस वक्त पूरी दुनिया लड़ रही है यह एक बचकानी हरकत है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here