Telugu bigg Boss winner season 3 Rahul

बिग बॉस (Big Boss): भारतीय टीवी शो का सबसे प्रचलित सो है. पर आप में से शायद ही कोई गिने-चुने लोग होंगे जो यह जानते होंगे कि बिग बॉस हिंदी के अलावा और भी 6 भाषाओं में आता है. तो हम यहां हिंदी बिग बॉस के विजेता की नहीं बल्कि तेलुगू बिग बॉस के विजेता की बात कर रहे हैं जिसके साथ हैदराबाद के पब में मारपीट हो गई.

आखिर मामला क्या है?

तेलुगू बिग बॉस (Big Boss) सीजन 3 के विजेता राहुल सिपलिगंज है. राहुल 4 मार्च को अपने दोस्तों के साथ हैदराबाद के एक पब में पहुंचा था जहां उनकी दोस्त के साथ कुछ लोगों ने बदतमीजी करना शुरू कर दिया. तो राहुल अपने दोस्त की बचाव के लिए आगे आया लेकिन बदतमीजी कर रहे लोग राहुल पर ही झपट पड़े और बीयर की बोतलों से प्रहार करने लगे. जिस वजह से राहुल को चोटे भी आई.

इसे भी जानें:-

Train के नीचे से पार हो रही थी महिला, अचानक चलने लगी, बाल-बाल बची, देखें वीडियो

लिंग परिवर्तन कराकर राजेश बन गया है अब सोनिया, रेलवे में नए नाम से करेगी अब नौकरी

जानकारी के मुताबिक राहुल पर हमला करने वाले लोग राहुल और उनकी दोस्त के साथ काफी देर से बदतमीजी कर रहे थे राहुल ने उन लोगों को ठोका फिर क्या बदतमीजी से सीधे हाथापाई में उतर आए. हालांकि राहुल ने पुलिस कंप्लेंट की है और मामले की छानबीन हो रही है.

 

किन-किन भाषाओं में आते हैं बिग बॉस (Big Boss)

भारत में बेहद ही कम लोगों को यह पता है कि बिग बॉस पूरे भारत में 7 भाषाओं में आते हैं हिंदी के अलावा 6 भाषाओं में. भारत में बिग बॉस हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और मराठी में आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here