8 Corona cases found on a family of MP,Khargone

देश में Corona का दहशत हैं. हर दिन नए-नए पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं. मध्य-प्रदेश के खरगोन जिले से एक ही परिवार के 8 सदस्य Corona संक्रमित पाए गए. जिसके बाद इस जिले में हड़कंप मच गया. अभी खरगोन जिले को पूरी तरह लॉकडाउन कर दिया गया है. इससे न तो कोई बाहर से आ सकता है, ना ही अंदर से कोई बाहर जा सकता है. बताया जा रहा है कि परिवार में संक्रमित 8 लोग 13 से 75 वर्ष की उम्र के हैं.

कैसे फैला परिवार में वायरस?How spread Corona on familyदरअसल 49 वर्षीय एक व्यक्ति साउथ अफ्रीका से अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के मरकज में गया था. वहां वह व्यक्ति Corona से संक्रमित हुआ. बाद वह खरगोन गया. मरकज से लौटने के बाद ही उस व्यक्ति एवं उनके परिवार के जांच हुई. पता चला उस व्यक्ति के साथ कुल आठ लोग परिवार के संक्रमित हो गए हैं. व्यक्ति के इस परिवार से एक महिला की मृत्यु हुई है. रिपोर्ट में कोरोनावायरस था.

यह भी पढ़ें:- Alert News: झारखंड में लोगों पर ड्रोन से रखी जा रही नज़र, राजधानी पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

मध्य-प्रदेश के खरगोन जिले से आई इस रिपोर्ट ने पूरे जिले के प्रशासन को गंभीर अवस्थिति में डाल दिया है. अब प्रशासन इस परिवार के संपर्क में आए तमाम लोगों की तलाश में जुटी है. पूरे क्षेत्र में सर्वे का काम तेजी से चल रहा है.

यह भी देखें:-

जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के धारगांव में 65 साल के एक व्यक्ति की मृत्यु हो चुकी है. इसके अलावा बड़गांव से 42 साल एवं असनगांव के 34 साल के युवक कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. इन सबका इलाज इंदौर में अभी चल रहा है.

बता दें, मध्य प्रदेश राज्य से अब तक 21 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. 280 लोग Corona से संक्रमित पाए गए हैं. इनमें से 23 लोगों की रिकवरी हो चुकी है. इसके अलावा भारत के कुछ राज्य है जहां एक भी कोरोना पॉजिटिव केस नहीं मिला है.

कोरोना पॉजिटिव मुक्त भारत के राज्य

यह भारत के ऐसे राज्य हैं जहां पर कोरोना ने अभी तक दशतक तक नहीं दिया है, ना ही कोई व्यक्ति संक्रमित है और ना ही किसी की मृत्यु है. वह राज्य हैं मेघालय, सिक्किम, नागालैंड, लक्ष्यद्वीप और दादर-नागर हवेली और दमन दीव.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here