डब्ल्यूडब्ल्यूई के ‘क्लैश ऑफ चैंपियन’ में आज हमें तीन बहुत ही धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले. इसके मुख्य कार्ट्स में पहला मुकाबला रोबोट रूट और डोल्फ जिग्लर वर्सेस सेठ रोलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच देखने को मिला.

इस मुकाबले में ब्रॉन स्ट्रोमैन की टीम भारी नजर आ रही थी, वहीं हल्की कमजोर कड़ी के तौर पर सेठ रोलिंस नजर आ रहे थे. जिसका फायदा रोबोट रूट और डॉग जिगलर ने उठाया. ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिंग से बाहर कर रॉबर्ट रूट ने अपने मुव्स से सेठ को पिछाड़ा और राॅ टैग टाइटल के नए विजेता बने.

एक और बड़ा मुकाबला रोमन रिंग वर्सेस एरिक रोवन के बीच रहा, पिछली बार हार का सामना कर चुके रोमन रिंग्स इस बार रिंग में जीत की पूरी तैयारी से आए थे. रोमन, एरिक रोवन की बुरी तरह पिटाई कर रहे थे. इसी दौरान एरिक रोवन के भाई ल्युक हार्पर अचानक रोमन पर हमला कर देते हैं और, फाइनल मूव (आयरन क्लो) लगाकर रोमन को नॉक आउट कर देते हैं.

आज के मैचों की सूची में अंतिम मुकाबला ब्रॉन स्ट्रोमैन एवं सेठ रोलिंस के बीच रखा गया था. सब जानते थे कि यह मुकाबला ब्रॉन स्ट्रोमैन आसानी से जीत जाएंगे. परंतु, सेट रोलिंस अपना जबरदस्त मुव्स ‘कब्सटोम’ लगाकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को चित कर बन जाते हैं विजेता. परंतु मैच के अंत में ब्रे वाइट सेठ रोलिंस पर हमला कर देते हैं. रोलिंग्स को कोई संभलने का मौका नहीं मिलता है और वह भी पस्त हो जाते हैं. इस तरह मुकाबला समाप्त होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here