भारत के मशहूर सिंगर और ऑस्कर अवॉर्ड विनर ए. आर. रहमान फिल्म अवेंजर्स एंडगेम के लिए गाना कंपोज करने वाले हैं। यह फिल्म भारत में इंग्लिश के अलावा, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी। इसकी जानकारी तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए दिया है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने कहा कि ए. आर. रहमान अवेंजर्स एंडगेम के साथ जुड़ चुके हैं और वे इसमें एक गाना कंपोज करने वाले हैं जो 1 अप्रैल को रिलीज होगी।

रहमान ने आईएएनएस से बातचीत में कहा- “मार्वल के फैंस से घिरे होने के कारण, एवेंजर्स के लिए वास्तव में संतोषजनक काम के साथ आने के लिए बहुत अधिक दबाव था‌। मैं आशा करता हूं लोगों को ये गाना पसंद आएगा।

भारत में 2018 को रिलीज हुई फिल्म अवेंजर्स द इंफिनिटी वॉर भारतीय दर्शकों को बेहद पसंद आई और अवेंजर्स एंडगेम की भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि 26 अप्रैल को रिलीज होने वाले इस फिल्म को Anthony and Joe Russo डायरेक्ट कर रहे हैं एवं प्रोड्यूस Kevin Feige कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर जो 7 दिसंबर 2018 को रिलीज कर दिया गया था लोगों की ओर से काफी अच्छे रिस्पांस मिल रहे हैं।
इस फिल्म में कैप्टन अमेरिका, थॉर, ब्लैक विडो, हॉकी, आयरन मैन और ऐंट मैन हैं। बता दें कि पिछले पार्ट के क्लाइमेक्स में आम लोगों के साथ कई सुपरहीरोज भी हवा में राख बनकर उड़ गए थे। लेकिन आयरनमैन, कैप्टन अमेरिका, ब्लैक विडो, आंटमैन बच गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here